चिराग का हमला, नीतीश सरकार में चुन-चुन कर हो रही LJP नेताओं की हत्या

0

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने करीबी नेता कटिहार महापौर की हत्या के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अधिक नाराज हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश सरकार में चुन-चुन कर लोजपा नेता की हत्या कराई जा रही है। चिराग ने कहा कि सरकार को इसका जवाब देना चहिए कि आखिर ऐसा कौन कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लंबे अरसे से लोजपा नेताओं की बिहार में हत्या हो रही है।

दरअसल, चिराग पासवान अपने आशीर्वाद यात्रा के चौथे चरण की शुरआत आज से करने जा रहे हैं। चिराग पासवान चौथे चरण में गया, नवादा और नालंदा की यात्रा करेंगे।इसी कड़ी में वह अपने करीबी नेता की हत्या को लेकर बिहार सरकार पर सवाल उठाया है।

गौरतलब है कि लोजपा नेता चिराग पासवान के बेहद करीबी कटिहार महापौर की कल देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। इसको लेकर चिराग पासवान बेहद नाराज हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री के साथ गृह मंत्री भी हैं। इसके बाबजूद बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। इसकी चिंता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को होनी चाहिए।

swatva

Leave a Reply