लालू की बेटी ने कहा- हम और आप बड़े साहब की ताकत

0

पटना : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों अपनी तबियत को लेकर काफी परेशान हैं। इनकी तबीयत गुरूवार की शाम अचानक से अत्यधिक खराब हो गई जिसके बाद इनको आनन-फानन में रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से डॉक्टरों ने इन्हें अगले दिन दिल्ली एम्स रेफर कर दिया । वर्तमान में लालू यादव का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

वहीं इस बीच लालू के इस आयु में अत्यधिक तबीयत खराब होने के कारण सोशल मीडिया के जरिए उन्हें रिहा करने की मांग उठने लगी है। इस कड़ी में उनकी बेटी रोहणी ने अपने पिता की रिहाई के लिए देश के राष्ट्रपति के नाम एक आजादी पत्र लिखी है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर बिहार के लोगों से अपील किया है कि आज शाम 3 बजे राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे और लालू यादव के रिहाई के लिए राष्ट्रपति को लिखे गए आजादी पत्र में जुड़े हैं और लालू यादव की रिहाई के लिए आवाज बुलंद करें।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘ देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र “आज़ादी पत्र” ग़रीबों के भगवान आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिए इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे। जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का हम और आप बड़े साहब की ताक़त है।’

swatva

Leave a Reply