लालू का हमला, कहा : बहुत हुई महंगाई की मार कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार 

0

पटना : देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राजद आगामी 18 और 19 जुलाई को सड़क पर उतरेगी और प्रदर्शन करेगी। इसका ऐलान खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते बुधवार को पटना में किया था। इस बीच अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है।

लालू प्रसाद यादव ने ट्विट करते हुए कहा है कि महंगाई के खिलाफ 18 और 19 जुलाई को राजद विरोध प्रदर्शन करेगा। भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है। इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार।

जानकारी हो कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने बुधवार को कहा था की 18 और 19 जुलाई को पूरे बिहार में महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। तेजस्वी ने इस दौरान यह कहा था कि एनडीए सरकार में महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। महंगाई से आम जनता की कमर टूट गयी है। लोगों की आमदनी कम हो गयी है और महंगाई बढ़ रही है जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा था कि सरकार में आने से पहले एनडीए के लोग महंगाई कम करने का वादा करते थे। लेकिन वर्तमान में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। ईंधन की कीमत के साथ ही साथ अन्य वस्तुओं की कीमतें भी बढ़ रही है। जिसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ रहा है।

swatva

Leave a Reply