लालू परिवार से जान का डर हैं – ललन पासवान

0

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव का फोन कॉल आने के बाद बीजेपी विधायक ललन पासवान लगातार सुर्खियों में है। बीजेपी विधायक ललन पासवान ने बिहार विधानसभा में चल रहे शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन यह कहते हुए सनसनी फैला दी कि उनकी जान को खतरा है।

दरअसल राज्यपाल के अभिभाषण पर विधानसभा के चर्चा में हिस्सा लेते हुए तेजस्वी यादव ने जैसे ही अपना संबोधन खत्म किया वैसे ही भाजपा विधायक ललन पासवान अपनी सीट पर उठ खड़े हुए। विधायक ललन पासवान ने कहा कि में खुद और अपने परिवार को लेकर आशंकित हूं। एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से प्रलोभन दिया गया। हमें और हमारे परिवार को खतरा है। जिन लोगों ने धमकी दी, वो बहुत पावरफुल हैं। हमने खुद मामले को उजागर किया था। हमें सदन का सरंक्षण चाहिए। उनके द्वारा इतना कहते ही विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी अपनी सीट पर उठ खड़े हुए। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सदन के संज्ञान में बात आयी है, हम आगे इसको देखेंगे।

वहीं उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने विधानसभा अध्यक्ष से मांग की कि यह मामला बेहद गंभीर है इसलिए बीजेपी सदस्य को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए। इसके साथ ही जदयू विधायक श्रवण कुमार ने कहा कि ललन पासवान की ओर से उठाया गया मामला बहुत गंभीर। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।

swatva

Leave a Reply