Home बिहार अपडेट पटना आभूषण दुकानदार को गोली मार करोड़ों की लूट,जांच में जुटी पुलिस

आभूषण दुकानदार को गोली मार करोड़ों की लूट,जांच में जुटी पुलिस

0

सिवान : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों को रोकने के अपना हाथ रुकने का नाम नहीं ले रहा हर रोज नए – नए प्लान तैयार किए जा रहे हैं, इसके बावजूद अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में हर रोज कहीं ना कहीं लूटपाट, छीना झपटी, गोलीबारी की खबरें आती ही रहती है। इसी कड़ी में अब बिहार के सिवान जिले में अपराधियों द्वारा एक जेवरात की दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

दुकान मालिक को गोली मारा

दरअसल, बिहार के सिवान जिले में शहर के चौक बाजार स्थित अर्चना ज्वेलर्स में सोमवार की शाम हेलमेट व मास्क पहने आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने दुकान मालिक को गोली मार एक करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने दुकान मालिक सुभाष कुमार सोनी के बाएं पैर में गोली मारी है। घायलावस्था में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीसी टीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटी पुलिस

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया है। पुलिस ने दुकान के अंदर से एक खोखा और दुकान के बाहर एक मैगजीन और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

एक ने हेलमेट और अन्य छह ने पहना था मास्क

वहीं, दुकान में कार्यरत कर्मियों ने बताया कि शाम में एक कस्टमर आए, जिन्हें जेवरात दिखाया जा रहा था। इसी बीच सात बदमाश हथियार लेकर दुकान के अंदर घुस गए। इनमें एक ने हेलमेट और अन्य छह ने मास्क पहना था। बदमाश दुकान में रखे आभूषण लूटने लगे। शीशे की अलमीरा में नौ-नौ सोने के जेवरात अपने बैग में रख लिया। लूट के दौरान जब दुकान मालिक सुभाष कुमार सोनी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके पैर में गोली मार दी। दुकान के अंदर मौजूद ग्राहक का मोबाइल और गहना सहित लॉकर में रखे नकद लेकर बदमाश कई राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले।

जेवरातों की कीमत करीब एक करोड़ से अधिक

स्थानीय लोगों के अनुसार लूटे गए जेवरातों की कीमत करीब एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। इसके अलावा अपराधी अपने साथ कैश भी ले गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर दुकान के सामने कुछ लोगों की भीड़ एकत्रित हुई तो बाहर मौजूद कुछ अन्य बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। इसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: