जदयू की पहली वर्चु्अल रैली 7 जुलाई से शुरू , आरसीपी सिंह करेंगे शुरुआत

0

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। वही दूसरी तरफ कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिहार के सभी राजैनितक पार्टियां तैयार है। चुनाव आयोग पोलिंग बूथ और कोरोना के गाइडलाईन के मद्देनजर चुनाव करवाने की तैयारी कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ एनडीए वर्चुअल रैली के जरिए जनता तक पहुंचने की जुगत में है। बीजेपी के बाद अब जदयू भी 7 जुलाई को पहली राजनीतिक वर्चु्अल रैली करने जा रहा है।

रैली को सफल बनाने के लिए चार टीम का किया गया गठन

राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह के निर्देश पर जदयू के राज्य कार्यालय में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक में इसपर मंथन हुआ। इस रैली को सफल बनाने और अधिकाधिक लोगों को जोड़ने के लिए चार टीम का गठन किया है। जो हर जिले को लोगों को रैली में सम्मलित करने का काम करेंगे। 7 जुलाई से जदयू के वर्चुअल बैठकों की शुरुआत होने वाली है। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह 7 जुलाई को पहली बैठक करेंगे जिसके बाद यह बैठक का दौर 15 जुलाई तक चरैली में सम्मलित करने लेगा।

सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा सम्मेलन

वही राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह 7 जुलाई को छात्र जदयू की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक आरंभ करेंगे। इस वर्चुअल बैठक में 08 जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, 9 जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जदयू , 12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 एवं 15 जुलाई 2020 को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी। मालूम हो कि यह सम्मेलन सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा।

swatva

Leave a Reply