भाजपा के बयान पर JDU का पलटवार, कहा : चुनाव जीतने के बाद करते हैं बेतुका बयानबाजी

0

पटना : बांका मदरसा ब्लास्ट को लेकर भाजपा विधायक ने जो बयान दिया है उसके बाद जदयू के तरफ से करारा पलटवार किया गया है। भाजपा नेता के बयान का पलटवार जदयू में शामिल विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने किया है।

जदयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि जिन्हें मदरसों का इतिहास नहीं पता वह अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को चुनाव के समय मस्जिद और मदरसा नहीं दिखता लेकिन जब चुनाव जीत जाते हैं तो इस तरह की बेतुका बयानबाजी करते हैं।

जदयू विधान पार्षद ने कहा कि जो लोग आजादी की लड़ाई में शामिल नहीं हुए वह भारत के इतिहास को क्या समझेंगे। ऐसे लोगों को कांके भेज दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह की मानसिकता भाजपा विधायक दिखा रहे हैं उसी तरह की मानसिकता वाले लोगों का हाथ ब्लास्ट में हैं। गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि हरि भूषण ठाकुर मीडिया में और सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान देते रहते हैं।

मालूम हो कि भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने बांका ब्लास्ट को लेकर कहा था कि मदरसा में आतंकवाद की पढ़ाई होती है इसलिए सभी मदरसे और मस्जिदों को बंद कर देना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

swatva

Leave a Reply