जेल से टिकट बांट रहे लालू पर जेल आईजी सख्त !

0

रांची : राजद सुप्रीमो लालू यादव रिम्स के कैली बंगला ( स्पेशल वार्ड) में इलाज करा रहे है। बिहार में चुनाव आने के साथ ही रिम्स निदेशक का यह बंगला राजद कार्यालय सरीखा बन गया है। यहां हर रोज बिहार चुनाव के मद्देनजर चोरी छुपे कुछ करीबी लोग पिछले दरवाजे से लालू यादव से मिल रहे हैं।इस बीच अब झारखंड जेल आईजी ने रांची उपायुक्त को पत्र लिखा है कि राजद सुप्रीमो से कुछ लोग चोरी छिपे मिल रहें हैं जो कि गैर कानूनी है।

झारखंड जेल आईजी ने रांची उपायुक्त को लिखे पत्र में भी इस रिपोर्ट का जिक्र किया है। जेल आईजी ने चिट्ठी में लिखा है कि उच्च श्रेणी बंदी द्वारा अवैध रूप से मुलाकात की जा रही हैं, जो कि नियम विरुद्ध है। जेल आईजी ने लिखा है कि रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी द्वारा नियम विरुद्ध एवं मनमाने ढंग से बाहरी लोगों से मुलाकात करायी जा रही है। जानकारी हो कि वर्तमान में लालू यादव से किसी के मुलाकात करने पर रोक है। इसके बाबजूद झारखंड सरकार के भी कुछ लोग उनसे मिल रहें हैं।

दरअसल राजद से टिकट पाने की आस रखने वाले नेता इन दिनों बिहार से झारखंड के चक्कर लगा रहे हैं। सभी जानते हैं कि राजद उम्मीदवारों की लिस्ट लालू यादव खुद फाइनल करेंगे। यही वजह है कि राजद नेताओं का रांची पहुंचना लगातार जारी है। इस स्थिति को देखते हुए बंगल के पास पुलिस की सुरक्षा और पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है।

swatva

Leave a Reply