Home बिहार अपडेट पटना इंसान हुए सस्ता,बाकी सब महंगा, 18 और 19 को होगा विरोध

इंसान हुए सस्ता,बाकी सब महंगा, 18 और 19 को होगा विरोध

0

पटना : देश में लागातार तेजी से बढ़ रही महंगाई को लेकर विपक्ष के नेता लागातार हमलावर हैं। इसी कड़ी में बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि वर्तमान में देश के अंदर सिर्फ इंसान ही सस्ता है बाकी सब कुछ महंगा। तेजस्वी ने कहा कि मोदी सरकार में तेल, बीज, खाद और खाद्य पदार्थ की कीमतें महंगी हो गई हैं। जबकि इंसान की कीमत सस्ती है।

वहीं बढ़ती महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव ने एलान किया है कि उनकी पार्टी राजद द्वारा आगामी 18 जुलाई को बिहार के सभी प्रखंडों पर महंगाई के खिलाफ आंदोलन करेगी। इसके अगले दिन 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर राजद का विरोध प्रदर्शन होगा।

इसके साथ ही तेजस्वी ने एक बार फिर अपने टि्वटर हैंडल के जरिए लोगों से महंगाई के खिलाफ एकजुटता दिखाने और विरोध जताने की अपील की है।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने कल ही कहा था कि एनडीए सरकार हमेशा से ही महंगाई कम करने का वादा करते थे। लेकिन अब देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। इसलिए राजद ने यह निर्णय लिया है कि सड़क से लेकर सदन तक महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया जायेगा। खाद्य की कीमत आसमान छू रही है। किसान परेशान हैं।

तेजस्वी ने महागठबंधन के सभी साथियों को एक साथ आने को कहा है। 18 और 19 जुलाई को होने वाले प्रदर्शन में घटक दलों के नेताओं को भी शामिल करने का आह्वान तेजस्वी ने किया है।

 

 

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: