‘किस मुँह से उपचुनाव में वोट माँगेंगे नीतीश, कोरोना में इलाज नहीं होने से हुआ विधायकों का निधन, अब दीजिये वोट’

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। बीते दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तारापुर पहुंचे हैं। जो कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का कर्म क्षेत्र भी कहा जाता है। तारापुर पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने कहा कि JDU के दो माननीय विधायकों का उचित इलाज के अभाव में दुखद असामयिक निधन हुआ।स्व० मेवालाल जी की RT-PCR रिपोर्ट नहीं आने से सरकारी हॉस्पिटल ने इलाज नहीं किया। मौत के बाद रिपोर्ट मिली। CM और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया।

अब नीतीश जी किस मुँह से उपचुनाव में वोट माँगेंगे? 16 वर्षों के CM बिहार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए ज़िम्मेवार है। नीति आयोग की हालिया रिपोर्ट में भी बिहार देश में सबसे फिसड्डी है।

उपचुनाव में नीतीश जी क्या कहेंगे कि कोरोना में इलाज नहीं होने से हुए विधायकों के दुखद निधन के बाद हो रहे उपचुनाव में भी उन्हें ही वोट दें?

ज्ञातव्य हो कि तेजस्वी प्रसाद यादव 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक तारापुर विधानसभा क्षेत्र में राजद उम्मीदवार अरूण साह के पक्ष में जनसम्पर्क अभियान चलाएंगे। इसे लेकर वे तारापुर विधानसभा क्षेत्र के असरगंज में हीं रात्रि-विश्राम किया। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि 17 और 18 अक्टूबर को भी रात्रि-विश्राम वे तारापुर विधानसभा क्षेत्र मे हीं करेंगे। 17 , 18 और 19 अक्टूबर यानी तीन दिन सड़क मार्ग से हीं क्षेत्र में सघन जन सम्पर्क करने के बाद 19 अक्टूबर की रात्रि में पटना वापस लौट जायेंगे।

swatva

Leave a Reply