भारतवर्ष को बदनाम करने के लिए चीनी और पाकिस्तानी सोच का प्रयोग कर रहे हैं कमलनाथ- चौबे

0

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान “मेरा भारत बदनाम” पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लगता है कमलनाथ ने भारत को बदनाम करने के लिए कसम खा रखी है इसके लिए वे चीनी और पाकिस्तानी सोच का प्रयोग कर रहे हैं। कोरोना को भारतीय वैरीअंट कहना, सार्वजनिक संपत्ति को आग लगा देने का आह्वान करना मेरा, “भारत महान महान” को “मेरा भारत बदनाम” कहना जैसे उनके बयानों से इसकी पुष्टि हो जाती है।

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि कमलनाथ अब सारी सीमाएं लांग रहे हैं। उनके इस बयान पर सोनिया गांधी की चुप्पी यह साबित करती है कि ये सारे बयान कांग्रेस पार्टी के सहमति से दिए जा रहे हैं। उनके सारे बयान कांग्रेस पार्टी की सोच और संस्कृति को दर्शाती है। इस भयानक कोरोना काल में अपने राज्य और लोगों को सहयोग करने के बजाए कमलनाथ जनविरोधी व देशविरोधी बयान जारी कर लोगों को भड़काने और भारतवर्ष को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। मध्य प्रदेश और भारतवर्ष की जनता उनके इस बयान को समय आने पर मुंहतोड़ जवाब देगी।

चौबे ने कहा कि जब हम विपक्ष में रहे और देश में जब भी विपदा आई, हमारी पार्टी भाजपा ने हमेशा केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी और सरकार को हर तरीके से मदद और सहयोग किया। कांग्रेस की पूर्ववर्ती केंद्र सरकारों को हमने कई मौकों पर पूरे तन मन से सहयोग किया ताकि देश की बदनामी ना हो। लेकिन इस कोरोना काल में कांग्रेस पार्टी ने लगता है अपने सभी नेताओं को देश को बदनाम करने के लिए रोज नए नए बयान जारी करने के निर्देश दे दिए हैं। दुर्भाग्य है कि देश के अन्य विपक्षी पार्टियां भी कांग्रेस पार्टी के इस कुुकृत्य में शामिल हो रही हैं।

सोनिया गांधी दें जवाब

भारत की जनता अपने देश की बदनामी नहीं सोच सकती है। सोनिया गांधी को इस पर अपनी चुप्पी तोड़ कर बयान देना चाहिए। उन्हें कमलनाथ के बयान की सख्त आलोचना कर उनपर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसा नहीं करने पर यह स्पष्ट समझा जाना चाहिए कि उन्होंने कमलनाथ को अपना मौन समर्थन दिया है।

swatva

Leave a Reply