तेजस्वी के बयान पर पक्ष-विपक्ष की तीखी प्रतिक्रिया, बताया- बचकानी हरकत

0

पटना: विधानसभा में तेजस्वी व नीतीश की बीच हुई तीखी बहस को लेकर मुख्य दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। पक्ष व विपक्ष के बीच हुई तीखी बहस को लेकर कांग्रेस विधायक आनंद शंकर ने कहा कि सदन में जो हुआ वो ठीक नहीं, पक्ष और विपक्ष दोनो को संयम बरतना चाहिए था। उम्मीद है पहली बार चुनकर आए विधायक अच्छी बातों को साथ लेकर जाएंगे।

वहीं, इस मसले पर भाजपा विधायक प्रमोद कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सदन में जो टिप्पणी की है, वो बचकानी हरकत है। नेता प्रतिपक्ष को ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं, जदयू विधायक मदन सहनी ने कहा तेजस्वी यादव राज्यपाल के अभिभाषण पर सकारात्मक पक्ष रखने के बजाय जनगणना अधिकारी बन गए। उनके परिवार में कितने सदस्य हैं, CM के परिवार में कितने सदस्य हैं इसकी जानकारी देने लगे।

जदयू विधायक श्रवण कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने मर्यादा के खिलाफ टिप्पणी की है। जिन आरोपों को कोर्ट खारिज कर चुका है, वे उसको मुद्दा बना रहे थे।

ज्ञातव्य हो कि सत्र के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहते हैं कि मेरे परिवार में बेटों के लालच में बेटियों को पैदा किया गया। इसके अलावा तेजस्वी ने कहा था कि मुख्यमंत्री जी आपका भी एक बेटा है और हैं कि नहीं, लेकिन दूसरा बच्चा इस डर से पैदा नहीं किया क्योंकि उन्हें बेटी होने का डर था।

swatva

Leave a Reply