जदयू नेता मल्लिक का दावा, रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे अरुण सिन्हा

0

पटना: कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अरुण कुमार सिन्हा के पक्ष में वोट देने के लिए जद(यू) नेता और पार्टी के सचिव सुमन कुमार मल्लिक के साथ ही भाजपा के कंकड़बाग मंडल अध्यक्ष सतीश कुमार “पप्पू”, भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी मनीष कुमार ने शनिवार को जनसंपर्क अभियान चलाया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान जद (यू) के सचिव सुमन कुमार मल्लिक ने कहा की कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में अरुण कुमार सिन्हा के द्वारा किये गए कार्यों से कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र की जनता बेहद खुश है और इसी कारण से वहां की जनता अरुण कुमार सिन्हा को ही फिर से विजय बनाने के लिए संकल्पित है। मल्लिक ने कहा की कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी अरुण कुमार सिन्हा इस बार रिकॉर्ड मतों जीतेंगे। उन्होंने कहा की बिहार की जनता राज्य के विकास के लिए एक बार पुनः नीतीश कुमार को ही मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

मौके पर भाजपा के कंकड़बाग मंडल अध्यक्ष सतीश कुमार “पप्पू” और भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी मनीष कुमार ने कहा कि कुम्हरार की जनता किसी के झांसे में आने वाली नहीं हैं और इस बार भी पुनः अरुण कुमार सिन्हा को ही विजय बनाने वाली हैं। दोनों नेताओं ने कहा की कुम्हरार विधानसाभा क्षेत्र के “विधायक” पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है और 10 नवंबर को नतीजा आने के बाद ये फाइनल डिक्लेयर भी हो जायेगा।

जनसंपर्क अभियान में जदयू नेता भानु प्रताप सिंह, अनिमेष आनंद, भाजयुमो के गौरव कुमार, शाहनवाज़ अली उर्फ़ पप्पू, संजीव कुमार, सृजन मल्लिक, रमेश प्रसाद सिंह समेत दर्जनों लोग शामिल थे।

swatva

Leave a Reply