फिसल गई रुडी की जुबान! हम को लेकर कह दी यह बात

0

पटना : बिहार में चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है। वहीं दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बिहार में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर होने हैं।

बिहार चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसके साथ ही विपक्षी दलों पर बयानबाजी भी तेज हो गई है। हालांकि अब इसी कड़ी में भाजपा के नेता खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार लिया है।

भाजपा नेता और सांसद राजीव प्रताप रुढी खुद अपने बयान में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल कोरोना से उबरने के बाद राजीव प्रताप रूडी पहली बार प्रेस वार्ता कर विपक्षी दोनों पर हमला बोल रहे थे इसी दौरान राजीव प्रताप रूडी की जुबान फिसल गई है और उन्होंने बिहार एनडीए गठबंधन में हम की जगह आप का नाम गिनाया। इसके साथ ही इन्होंने सारण विधानसभा क्षेत्र की चर्चा करते हुए बताया कि सारण में 34 विधानसभा क्षेत्र है जबकि वह मात्र 24 विधानसभा क्षेत्र ही हैं। भाजपा सांसद बयान के बाद लोगों द्वारा तरह-तरह के मीम बनाए जा रहे हैं।

Image

    प्रेस वार्ता करते हुए राजीव प्रताप रूडी

मालूम हो कि इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में राजीव प्रताप रूडी को भाजपा का स्टार प्रचारक में शामिल किया गया है। बिहार में तीन चरणों में 243 सीटों पर चुनाव होना है। जिसके नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

swatva

Leave a Reply