गिरिराज ने तेजस्वी को बताया औरंगजेब, कहा: बम फोड़ने वालों को नहीं दें वोट

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुके हैं। पहले चरण के मतदान में कहीं-कहीं से मतदान बहिष्कार की भी खबरें भी सामने आई है। इसके बावजूद पूरे बिहार में प्रथम चरण में 53.54% मतदान हुए।

वहीं बिहार चुनाव में रोचक बयान का दौर जारी है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा तरह तरह के बयानबाजी किए जा रहे हैं। कभी राजद के नेता महागठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरा तेजस्वी यादव बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनरल डायर बताते हैं तो कभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज कहते हुए नजर आते हैं। इस कड़ी में अब एक और नेता का नाम आ रहा है।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने राजद नेता महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। गिरिराज सिंह तेजस्वी यादव की तुलना औरंगजेब से किया है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव वैसे नेता हैं जो अपने मां-बाप की विरासत पर आगे बढ़े नेता बने, लेकिन अब उन्होंने पोस्टर से अपने ही पिता लालू प्रसाद यादव का फोटो गायब कर दिया यह बिल्कुल औरंगजेब की तरह काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में एक तरफ विकास है तो एक तरफ विनाश है। अब बिहार की जनता को तय करना है कि वह खून खराबा करने वाला, बम फोड़ने वाला जमावड़ा महागठबंधन को वोट देंगे या दूसरे तरफ राम मंदिर बनवा कर नारियल फोड़ने वाले को अपना मत देंगे।

जानकारी हो कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह इन दिनों बिहार के गोपालगंज में गोपालगंज में कैंप किए हुए हैं। यहां वे गुरुवार को बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए जनसंपर्क करेंगे।

swatva

Leave a Reply