स्मृति ईरानी ने चारा घोटाले को लेकर कसा अनोखा तंज, कहा- भगवान मैं भी चारे घोटाले में…

0

 पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार भाजपा के स्टार प्रचारकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद केंद्रीय नेतृत्व ने मोर्चा संभाल लिया है। इस क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी अभियान को धार देने के लिए कई विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा की।

इस मौके पर स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से ये नहीं कहता है कि भगवान मुझे ऐसा मौका दे कि मैं भी चारे घोटाले में पैसा कमा लूं। वो जब लक्ष्मी का आशीर्वाद मांगते हैं तो सिर्फ इतना कहते हैं कि मां बस बाजुओं में इतना दम दो कि अपने परिवार का भरण-पोषण इज्जत से कर सकूं।

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार का नागरिक जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है, तो पाता है कि लक्ष्मी जब घर आती है, तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती, लालटेन संग नहीं लाती, अरे! लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर आती है।

विपक्ष के वंशवाद की राजनीति पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ लोग सोने का चम्मच लेकर रसोड़े में जन्म लेते हैं और सिर्फ परिवार की राजनीति करते हैं। लेकिन, भाजपा में संगठन के बदौलत लोग जनता के लिए राजनीति करते हैं। यही कारण है कि जिस शख्स को कांग्रेस के लोग चाय वाला कहकर उपहास करते थे, उसे देश और बिहार की जनता ने प्रधानसेवक बनने का अवसर दिया।

विदित हो कि बिहार भाजपा के 4 बड़े नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इस कमी को दूर करने के लिए केंद्रीय स्तर के कई नेताओं ने बिहार में प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है।

swatva

Leave a Reply