मुन्ना शुक्ला ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा: निर्दलीय लड़कर दिखाऊंगा

0

वैशाली /पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों द्वारा उम्मीदवारों को सिंबल दिया जा रहा है। दूसरे चरण के चुनाव में सभी राजनीति दल के बड़े चहरे मैदान में होंगे। इस बीच कुछ दल के नेताओं को सिंबल नहीं मिलने की नाराजगी भी है। इसी कड़ी में वैशाली जिले की लालगंज विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने के कारण बाहुबली मुन्ना शुक्ला नाराज हो गए हैं।

मुन्ना शुक्ला ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जदयू के मुखिया नीतीश कुमार धोखेबाज हैं। इसलिए उन्होंने मुझे धोखा दिया । अब इस बार में निर्दलीय चुनाव मैदान में आऊंगा। मुन्ना शुक्ला ने कहा कि उन्होंने हर उस वक्त पर नीतीश कुमार का साथ दिया जब उन्हें जरूरत थी। जब नीतीश सात दिनों के लिए सीएम बने थे तो भी मैंने उनका साथ दिया था। बाद में 2005 में भी जब त्रिशंकु विधानसभा बनी तो मैंने नीतीश के लिए लोजपा से विद्रोह किया।

दरअसल जानकारी हो कि लालगंज विधानसभा सीट इस दफे बीजेपी के कोटे में चली गयी है। जिसके बाद मुन्ना शुक्ला इसे अपने साथ धोखाधडी करार दे रहे हैं। मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला पांच दफे लालगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं। लेकिन इस बार एनडीए ने इस सीट पर बीजेपी ने संजय कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

इस बीच मुन्ना शुक्ला ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है। मुन्ना शुक्ला आज लालगंज से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कर सकते हैं। उनके समर्थक दावा कर रहे हैं कि इस दफे उनकी जीत तय है।

swatva

Leave a Reply