चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही राजनेता करने लगे जीत का दावा, पढ़िए किसने क्या कहा?

0

पटना : चुनाव आयोग ने बिहार में तीन चरणों में चुनाव कराने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों का बयानबाजी बाजी शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक दलों के नेता यह दावा कर रहे हैं कि इस बार बिहार में उनकी ही सरकार बनेगी।

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की घोषणा का हम स्वागत करते हैं। बिहार में इस बार भी लोकसभा चुनाव वाले परिणाम दोहराए जाएंगे। विधानसभा के लिए इस चुनाव में भी एनडीए तीन चौथाई बहुमत से जीत दर्ज करने जा रहा है। वहीं शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद जल्द ही एनडीए में सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

वहीं लालू यादव ने कहा कि उठो बिहारी, करो तैयारी जनता का शासन अबकी बारी बिहार में बदलाव होगा,अफ़सर राज ख़त्म होगा अब जनता का राज होगा।वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत करते हैं। हम आश्वस्त हैं क्योंकि बिहार के लोग इस बार एनडीए सरकार से छुटकारा चाहते हैं। हमारे लिए जेडीयू चुनाव में मायने नहीं रखता है।हमारी तो लड़ाई बीजेपी के साथ हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि कांग्रेस बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार है। राजेश ने कि चुनाव आयोग ने बयान दिया है कि 70 देशों ने कोरोना संकट के कारण चुनाव टाल दिया है लेकिन बिहार में कौन सा संकट था कि चुनाव कराना करना पड़ रहा है। घोषणा हो गया है तो इसलिए कांग्रेस भी तैयार हैं। बिहार में इस बार महागठबंधन की सरकार बनेगी।

swatva

Leave a Reply