गुप्तेश्वर पांडेय तो राजनीति ही कर रहे थे, अब क्या राजनीति करेंगे- तेजप्रताप

0

पटना : बिहार के पुलिस महानिदेशक रहे गुप्तेश्वर पाण्डेय के वीआरएस (VRS) लेने के बाद राजद नेता और लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय के राजनीति में आना कोई चौंकाने वाली बात नहीं हुई है। वे तो शुरू से ही वर्दी पहनकर राजनीति कर रहे थे। पूर्व डीजीपी तो नीतीश कुमार व सरकार के लिए ही काम कर रहे थे। इस लिहाज अगर वे राजनीति में आते हैं कोई बड़ी बात नहीं है। और उनके राजनीति में आने फर्क नहीं पड़ने वाला। तेजप्रताप से पहले उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनके बारे में क्या कहना है कि वे तो चार्जशीटेड हैं।

वही सुशांत मामले को लेकर पूर्व डीजीपी ने कहा कि मेरे VRS को सुशांत केस से जोड़कर देखा जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है। हमारे अधिकारियों के साथ बेइज्जती हुई तब मैंने हंगामा शुरू किया और बिहार की अस्मिता के लिए मैंने लड़ाई लड़ी। मैंने सुशांत के बूढ़े बाप की मदद की और सुप्रीम कोर्ट ने भी बिहार पुलिस के फैसले को सही ठहराया।

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर अभी तक अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है। चुनाव लड़ने के मसले पर उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि मैं चुनाव लड़ूँ, लेकिन अभी मैं अपने लोगों से मिलूंगा फिर इस पर अपना निर्णय लूंगा।

swatva

Leave a Reply