जदयू नेता ने किया जनता मिलन सह जनता जागरण सम्मेलन का आह्वन

0

सारण : जदयू प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बीरेंद्र कुमार ओझा 24 सितम्बर को कोरोना के नियम के साथ जनता मिलन सह जनता जागरण सम्मेलन का आह्वन किया है। इसके लिए वो क्षेत्र के सभी लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने क्षेत्र के जनता के लिए हमेशा उनके साथ खड़े रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

जन लोकप्रिय नेता वीरेन्द्र कुमार ओझा ने कहा कि राजनीति लोगों की सेवा करने के लिए है। लेकिन आज इसे स्वार्थ पूर्ति का एक जरिया बना लिया गया है। वे कहते हैं कि 1978 में जब वे राजनीति में आए थे तब स्वार्थपूर्ति के लिए नहीं बल्कि गरीब जनता की सेवा करने की नीयत से आए थे। उनकी प्राथमिकता सबका विकास और प्रगति रहता था। आज भी ये सत्य है और विकास और प्रगति शिक्षा के बिना संभव भी नहीं है। इसके बिना हमारी जनता का विकास नहीं हो सकता।

इसके साथ ही उन्होंने राजद पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि शिक्षा के बेहतरीन स्तर को 15 सालो में राजद की सरकर ने खत्म कर चरवाहा स्कूल में बदल दिया लेकिन अब इसमें बहुत सुधार हुई है। हालांकि राज्य सरकार को शिक्षा प्रणाली में अभी और अधिक सुधार करने की आवश्यकता है। प्रदेश की नीतीश सरकार ने बिजली देने का जो वादा किया था उसे पूरा किया जिससे हर व्यक्ति अँधेरे से मुक्त हुआ।

ओझा ने कहा कि उनका उद्देश्य है कि बनियापुर के पूरे क्षेत्र में जो लोग डर से त्रस्त हैं। उसे खत्म करना है। राम राज्य लाना है। प्रधानमंत्री ने शौचालयों के निर्माण का जो भी बीड़ा उठाया है उसे हम सबको मिल कर पूरा करना है। अब समय आ गया है कि लोग साफ राजनीति का चयन करें और खुद खड़े हो कर क्षेत्र के भविष्य का निर्माण करें। इस काम में सभी अपनी भागीदारी दें।

swatva

Leave a Reply