किसने कहा नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़ , पटना में लगा पोस्टर

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में पहले सियासत के गलियारों में गहमा गहमी का माहौल है। बिहार की राजधानी पटना में हर रोज किसी न किसी पार्टी द्वारा पोस्टर लगाकर विपक्षी पार्टियों को झूठा साबित किया जा रहा है। इस बीच अब एक बार फिर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर पोस्टर जारी करते हुए हमला बोला गया है।

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले रातों-रात पोस्टर का हूबहू पोस्टर का कैप्शन बदल जा रहा है । मालूम हो कि चार दिन पहले ही नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए पीएम मोदी और नीतीश का पोस्टर पूरे पटना में लगा था। लेकिन अब हूबहू इसका निगेटिव पोस्टर लगाया गया है। हालांकि लगाने वाले का कोई चर्चा पोस्टर पर नहीं है।

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी और नीतीश की पोस्टर से पूरा पटना पटा हुआ है, लेकिन खेल करने वालों ने इस पोस्टर से खेल करते हुए सबकुछ तो उसी तरह से रखा पर कैप्शन अलग दे दिया। दरअसल पटना के बिस्कोमान के पास एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें कैप्शन बदलते हुए लिखा गया है कि नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़ है – पीएम मोदी , इसके साथ ही लिखा गया है कि “मारते रहे बस पलटी, नीतीश की हर बात कच्ची’’।

वहीं एक और पोस्टर लगाया गया और उस पर लिखा गया है कि ‘’मोदी जी आपकी पार्टी को बिहार की जनता ने विपक्ष में बैठाया था फिर सत्ता की मलाई कैसे खा रहे हैं- बिहार की जनता’’ । ‘’नीतीश जी जैसे सहयोगी हो तो कुछ भी संभव है-पीएम’’

swatva

Leave a Reply