बिहार चुनाव में बीजेपी निभाए बड़े भाई की भूमिका – चिराग

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही सभी राजनीति पार्टी में हलचल शुरू हो गई है।इस बीच एनडीए में जारी गतिरोध के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपना मास्टर स्ट्रोक खेल दिया है। चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है और इसी मुलाकात में उन्होंने अपना मास्टरकार्ड खेला है। चिराग पासवान ने नड्डा को सलाह दी है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सबसे अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए।

चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से मुलाकात कर स्पष्ट करते हुए कहा है कि बिहार चुनाव में बीजेपी को बड़े भाई की भूमिका निभानी चाहिए। चिराग ने जेडीयू के नेतृत्व की बजाय बीजेपी को नेतृत्व करने की सलाह दी है।

मालूम हो कि चिराग पासवान इसके पहले भी कह चुके हैं कि बिहार में नेतृत्व किसका होगा इसका फैसला बीजेपी करें। चिराग पासवान ने 3 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखकर बिहार के राजनीतिक स्थिति के बारे में जानकारी दी थी और अब उन्होंने जेपी नड्डा से मुलाकात की है।चिराग पासवान को उम्मीद है कि अगर बीजेपी को अधिक सीटें मिलती है तो एलजेपी को इसका फायदा होगा। उसके हिस्से में अधिक सीटें आएगी।

 

 

swatva

Leave a Reply