होम डिलीवरी करने वाले शराब माफिया को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

0

पटना : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। उसके बाबजूद हर रोज कहीं ना कहीं से लगातार शराब बरामद किए जा रहे हैं। यह बन रही है कि लोगों के घर तक शराब मुहैया कराया जा रहा है। इसी कड़ी में राजधानी पटना से सटे मोकामा में शराब की पेटियां बरामद की गई है।

राजधानी पटना से सटे मोकामा में शराब की कई पेटियां बरामद की गई है। पुलिस को गुप्त सूचना के मिली थी कि मोकामा के आसपास के इलाकों में शराब का कारोबार किया जा रहा है जिसके बाद मोकामा पुलिस और हाथीदह पुलिस की ओर तरफ से संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने एक कार से साथ शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार शराब कारोबारियों के बारे में बताया जा रहा है कि यह शराब कारोबारी पड़ोसी राज्यों से शराब लाकर आसपास के इलाकों में सप्लाई करता था। जिसकी भनक पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने करवाई करते हुए शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी हो कि शराबबंदी को लेकर विपक्ष द्वारा लगातार सत्ता पक्ष पर सवाल उठाया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री द्वारा इसको लेकर लगातार समीक्षा बैठक की जा रही है साथ ही साथ अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया जा रहा है कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करें।

swatva

Leave a Reply