‘हम’ की मांग, NDA में बनाया जाए कोऑर्डिनेशन कमिटी

0

पटना : बिहार में एनडीए के अंदर एक बार फिर से नए मुद्दों का इजाद हुआ है। इस बार यह मुद्दा इतना बढ़ गया है कि गठबंधन में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने इस बार एनडीए के तरफ से विधानसभा चुनाव सबसे अधिक सीट जीतने वाली पार्टी भाजपा पर गहरा आरोप भी लगाया है।

दरअसल, हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि भाजपा के कुछ नेता नीतीश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ बयानबाजी करके भाजपा के नेताओं ने विपक्ष को मौका दिया है। हालात ऐसे हो गए हैं कि अब एनडीए सरकार की फजीहत से बीजेपी के कुछ नेताओं के कारण हो रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा इस परिस्थिति में जरूरी हो जाता है कि एनडीए के अंदर जल्द से जल्द एक कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाई जाए। दानिश रिजवान ने कहा है कि अगर कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने में देरी हुई तो हालात और खराब हो सकते हैं।

मालूम हो कि एनडीए के अंदर घमासान उस समय शुरू हुआ जब भाजपा के तरफ से यह कहा गया कि बिहार में सरकार के तरफ से दलितों की सुरक्षा ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। भाजपा के तरफ से पूर्णिया के वायसी में हुई घटना के बाद से दलित सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल उठाया जा रहा है। भाजपा के तरफ से अल्पसंख्यकों के ऊपर कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं जदयू पर उठते सवाल को देख हम उसके समर्थन में आई है और कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाए जानें की मांग की है।

swatva

Leave a Reply