JDU से RCP ही जाएंगे राज्यसभा,अटकलों पर लगा विराम

0
FILE PHOTO

पटना : बिहार की पांच राज्यसभा सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक दलों के बीच चल रही उठा पटक अब शांत होती हुई नजर आ रही है। जहां, अभी तक इस बात की चर्चा तेज थी कि जदयू अपने कोटे से आरसीपी को वापस राज्यसभा भेज रही है या नहीं, इसको लेकर तरह तरह की कयास भी लगाई जा रही थी। अब इन कयासों पर खुद केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने विराम लगा दिया है।

नीतीश कुमार ने मुझे मंत्री बनाया

जदयू नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने मुझे मंत्री बनाया है और उनकी ही सहमति से मैं राज्यसभा जाऊंगा।किसी के कहने से कुछ नहीं होगा। मैं फिर से राज्यसभा जा रहा हूं। वहीं, एक अन्य सवाल की उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर जेडीयू का नाम हटा दिया है के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने अभी नहीं, बल्कि बहुत पहले से ही जेडीयू का नाम हटा लिया था। जो खबर चल रही है वो सब अफवाह है। मैं जेडीयू पार्टी का नेता हूं।

swatva

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बताया कि वह आगामी 31 मई तक अपना नॉमिनेशन करवा लेंगे। इसको लेकर वह आज बिहार की राजधानी पटना आ रहे हैं। मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि अब तो जो खबरें चल रही है वह महज अफवाह है। नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री बनाया था और नीतीश कुमार के मर्जी से ही वह राज्यसभा एक बार फिर से जाएंगे। आरसीपी सिंह ने कहा कि वह नीतीश कुमार के मर्जी से ही राज्यसभा जाने के लिए पटना जा रहे और वही 31 तारीख के पहले अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले बिहार में जेडीयू के अंदर मचे घमासान के बीच आरसीपी सिंह दिल्ली गए थे और एक दिल्ली में आरसीपी ने ऐसा कौन सा जुगाड़ किया है कि अब वह कह रहे हैं कि वह नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़े हैं।

Leave a Reply