तेज – ऐश्वर्या तलाक मामले में कोर्ट ने दिया आखरी मौका, 28 जून को काउंसलिंग

0

पटना : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का तलाक मामला सुर्खियों में आ गया है। इस मामले की सुनवाई पटना हाईकोर्ट में गुरुवार को हुई। जहां ऐश्वर्या के वकील ने तेज प्रताप को कोर्ट में हाजिर होने को बुलाया, लेकिन तेजप्रताप यादव ने फिलहाल इसके लिए समय मांगा। उसके बाद अब कोर्ट द्वारा इस काउंसलिंग के लिए 28 जून की तिथि निर्गत की गई।

डिवीजन बेंच के जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेंद्र कुमार के कोर्ट में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक मामले की सुनवाई हुई। जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय आगामी 28 जून को काउंसलिंग के लिए कोर्ट आएंगे। काउंसलिंग के समय कोर्ट दोनों को सामने लाकर अंतिम फैसला पूछेगा कि दोनों को साथ लाना है या नहीं यदि इस दौरान उन दोनों ने कह दिया कि मैं साथ नहीं रहना है तो फिर तलाक मिलेगा।

swatva

दरअसल, तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय का तेज प्रताप की कमाई कितनी है उसका जांच किया जाए। साथ ही पिछली बार भी ऐश्वर्या के वकील ने गुजारा भत्ता के तहत ₹23000 से ज्यादा देने को कहा था इसके बाद ऐश्वर्या ने अपना यह बयान दिया।

Leave a Reply