Home बिहार अपडेट दरभंगा बंद का मिलजुला असर, कहीं रोकी ट्रेन तो कहीं तोड़फोड़

बंद का मिलजुला असर, कहीं रोकी ट्रेन तो कहीं तोड़फोड़

0

पटना : किसान संगठनों ने कृषि बिल के विरोध में आज मंगलवार 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। जिसका विपक्ष ने पूरी तरह समर्थन किया है। इसी कड़ी में भारत बंद के दौरान बिहार के कई जगहों पर बंद समर्थक सड़क पर उतरे हैं।

वहीं कृषि बिल के विरोध में बिहार में बंद समर्थकों द्वारा सुपौल और जहानाबाद में ट्रेन को रोक दिया गया है। वहीं इसके अलावा आरा में बंद समर्थकों ने कार में तोड़फोड़ कर दिया है। वहीं बिहार कि राजधानी पटना में भी बंद समर्थकों द्वारा कई जगहों पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया है। इसमें राजद,कांग्रेस और जाप कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर सड़क को जाम कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

बंद समर्थकों द्वारा अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन

वहीं दरभंगा में बंद समर्थकों द्वारा अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। दरभंगा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा कड़ाके की ठंड में आयकर चौक पर अर्धनग्न होकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

वहीं पुरे भारत में बंद समर्थकों ने सरकार से इस कानून को वापस लेने की मांग की है। उनका कहना है कि सरकार ने इस कृषि कानून से किसानों को ठगने का काम कर रही है। बड़े-बड़े कॉरपोरेट घराने को फायदा पहुंचाने के लिए इस तरह का कानून लागू किया गया है।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: