Home बिहार अपडेट LJP की पोस्टर से चिराग गायब, 2 बजे पटना आएंगे पारस

LJP की पोस्टर से चिराग गायब, 2 बजे पटना आएंगे पारस

0

पटना : लोजपा में जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन पहले पार्टी में में तख्तापलट करने के बाद पशुपति कुमार पारस बुधवार को पटना आ रहे हैं। वहीं इस बीच उनके पटना आने की खबरों के बाद लोजपा के तरफ उनका पोस्टर पूरे पटना में लगाया गया है। लेकिन इस पोस्टर में कहीं भी चिराग पासवान की तस्वीर नहीं लगाई गई है।

लोक जनशक्ति पार्टी के पोस्टर और बैनर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके चिराग पासवान की फोटो को गायब कर दिया गया है। पटना में पशुपति पारस के स्वागत में जितने भी पोस्टर लगाए गए हैं उनमें कहीं भी चिराग पासवान नहीं दिख रहे हैं और ना ही उनका नाम अंकित है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चर्चा

गौरतलब है कि पारस बुधवार को दोपहर 2 बजे पटना आ रहें हैं। इसके बाद यहां पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरजभान सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। वहीं मालूम हो कि इससे पहले बीते दिन बिहार लोजपा प्रदेश कार्यालय में चिराग समर्थकों द्वारा जमकर बबाल कटा गया।

पासवान ही हमारे नेता

चिराग समर्थक लोजपा के कार्यकर्ताओं ने पांच सांसद पशुपति पारस,चन्दन सिंह,महबूब अली कैसर,वीणा सिंह और प्रिंस राज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पोस्टर भी जलाया। चिराग समर्थक कार्यकर्ताओ ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और नीतीश का भी पोस्टर जलाया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने साफ कहा था कि चिराग पासवान ही हमारे नेता हैं। लोजपा इनकी पार्टी है और हमेशा ही रहेगी हम किसी पशुपति पारस को नहीं जानते हैं और हमलोग किसी को भी यहां नहीं आने देगे।

वहीं इससे पहले मंगलावर को चिराग पासवान ने लोजपा  कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक ली। इस दौरान चिराग पासवान ने बगावत करने वाले अपने चाचा पशुपति पारस  समेत सभी 5 सांसदों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद चिराग ने पार्टी के अध्यक्ष पद पर भी अपना दावा पेश किया है।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: