चीन एक ऐसा देश जिसने दोस्ती की आड़ में पीठ में खंज़र घोंपने का किया कार्य – डॉ संजय जायसवाल

0

पटना : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख के दौरे पर है। इस दौरान पीएम मोदी देश के जवानों को संबोधित करते हुए उनका हौसला बढ़ाया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की रक्षा आपके हाथों में है, आपके मजबूत इरादों में है, तो सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरे देश को अटूट विश्वास है और देश निश्चिंत भी है। आपकी भुजाएं, उन चट्टानों जैसी मजबूत हैं, जो आपके इर्द-गिर्द हैं। आपकी इच्छा शक्ति आस पास के पर्वतों की तरह अटल हैं। इस बिच बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कहा है कि सच पूछो तो, शर में ही बसती है शक्ति विनय की,संधि-वचन संपूज्य उसी का, जिसमें शक्ति विजय की।

विश्वनेता बनने के फेर में देश में पहले प्रधानमंत्री ने गंवाया तिब्बत

प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से चीन पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन एक ऐसा देश है, जिसने हमेशा ही दोस्ती की आड़ में हमारी पीठ में खंज़र भोंका है। अफसोस, इस देश में पहले प्रधानमंत्री ही ऐसे थे, जिन्होंने युद्ध में हजारों वर्ग किलोमीटर ज़मीन गंवाने पर अफसोस जताने की जगह भरी संसद में यह बयान दिया था कि वहां तो बंजर ज़मीन है, जहां हरियाली का एक तिनका तक नहीं उगता है। विश्वनेता बनने के फेर में उन्होंने तिब्बत गंवाया, कश्मीर को विवादित किया और चीन से पंचशील के तुरंत बाद धोखा खाया।

दुश्मनों की आंखों में आंखें डालकर बात करते हैं भारत के प्रधानमंत्री

इसके साथ ही उन्होंने भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि सौभाग्य से, अब हमारे पास एक दृढ़प्रतिज्ञ, कृतनिश्चय और उत्साहपूर्ण प्रधानमंत्री हैं। वह न केवल दुश्मनों की आंखों में आंखें डालकर बात करते हैं, बल्कि जरूरत पड़ने पर जैसे को तैसा जवाब देने की ताब भी रखते हैं। चीन को अगर यह गलतफहमी थी कि भारत उसके सैन्य बल से डरता है, या दबता है तो हम उसके कस-बल निकालने को तैयार हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे पीएम से हमें एक-दो नहीं, कई बातें सीखने की जरूरत है। आज सुबह 7 बजे लेह में अग्रिम मोर्चे पर पहुंचकर उन्होंने चीन और पाकिस्तान के साथ पूरी दुनिया को संकेत दिया है। 11000 फीट की जिस ऊंचाई पर युवाओं की हालत ख़राब हो जाती है, जहां अक्लेमटाइज करने में ही पूरा एक दिन बीत जाता है, वहां हमारे पीएम सुबह 7 बजे से पहुंचकर एक के बाद एक कार्यक्रम में लगे है। इस तरह का जज्बा रखने वाले यह भारत में प्रथम प्रधानमंत्री हैं और अब इनके नेतृत्व भारत किसी से डरने वाला नहीं है।

swatva

Leave a Reply