AC के दो टिकट सहित तीन टिकट के साथ दलाल गिरफ्तार, जुटाया जा रहा मोबाइल डाटा

0

बिहिया : आरा आरपीएफ व सीआईबी की टीम ने शुक्रवार की सुबह बिहिया आरक्षण काउंटर पर छापेमारी कर एसी के दो सहित तीन टिकटों के साथ एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान टिकट के साथ मोबाइल भी जब्त किया।

बताया जा रहा है कि आरपीएफ इंस्पेक्टर सुमन कुमारी व दारोगा चेतराम मीणा और सीआईबी के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से आरक्षण काउंटर पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने बिहिया थाना क्षेत्र के फिनगी निवासी धर्मेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया।

swatva

वहीं, गिरफ्तार युवक से तलाशी के दौरान 12355 अप में आरा से लुधियाना का स्लीपर 2160 रुपये मूल्य का टिकट, 12142 अप में आरा से लोकमान्य तिलक का थ्री एसी टिकट 6675 रुपये और 12296 अप में आरा से बेंगलुरु का थ्री एसी 13260 रुपये का टिकट बरामद किया गया। इस दौरान टिकट काउंटर पर आरपीएफ के अधिकारियों ने कैश भी मिलान किया।

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान गिरफ्तार दलाल धर्मेन्द्र कुमार का मोबाइल जब्त किया गया है। आरपीएफ गहनता से जांच कर रही है। इसमें दलाल के मोबाइल से कब और कितनी देर बात हुई है। कौन-कौन बात करते हैं। सबका डाटा जुटाया जा रहा है। इंस्पेक्टर सुमन कुमारी ने बताया कि सीडीआर निकाली जा रही है। वहीं, इस छापेमारी के बाद काउंटर से अन्य टिकट दलाल फरार हो गये और हड़कंप मच गया।

Leave a Reply