जहरीली शराब से मौत पर नीतीश के मंत्री का गजब बयान

0

पटना/गया : सीवान में जहरीली शराब से हुई मौतों पर नीतीश सरकार के मंत्री और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के पुत्र संतोष सुमन ने गजब ज्ञान दिया है। मंत्री जी ने ​सीवान में जहरीली शवाब के सेवन से हुई मौतों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस तरह की मौतें सामान्य घटना है। गया पहुंचे मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि बिहार में जहरीली दारू पीने से मौत होना छोटी बात है। इससे हमें सबक लेना चाहिए।

मांझी के बेटे का गया में हास्यास्पद कथन

नीतीश कैबिनेट में बतौर एससी/एसटी कल्याण मंत्री संतोष सुमन गया में पत्रकारों से बात करते समय जहरीली दारू से मौत के सवालों से परेशान हो गए। इसी दौरान उन्होंने यह हास्यास्पद बयान दिया। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने पूर्ण शराबबंदी लागू कर रखी है। लेकिन फिर भी आये दिन बिहार में जहरीली दारू से मौत हो रही है। इसके जवाब में मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि यह सब बाहर के लोगों का काम है। ऐसे लोग जहरीली दारू का चेन चला रहे हैं।

swatva

हालांकि मंत्रीजी ने यह भी कहा कि शराब के खिलाफ लोगों को जागरूक करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री भी लगातार यह कर रहे हैं। मगर बीच—बीच में ऐसी छोटी—मोटी घटना होती रहती है। जल्द ही जहरीली दारू के सौदागर पकड़े जायेंगे और उन्हें दंडित किया जाएगा।

 

Leave a Reply