जायसवाल के बाद जीवेश ने संभाला मोर्चा, कहा- फ्रंट सीट पर बैठे लोगों की जिम्मेदारियां अधिक

0

पटना : बिहार में शराबबंदी और नालंदा में जहरीली शराब से मौत के बाद बीजेपी – जेडीयू के बीच बढ़ी तल्खी को अब बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा नेता जीवेश मिश्रा कम करने में लग गए हैं। इसी कड़ी में अब उनके तरफ से इससे संबंधित बयान भी जारी किया गया है।

जीवेश मिश्रा ने अपने बयानों में कहा है कि बिहार एनडीए में कोई खटपट नहीं है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार अच्छे से चल रही है। उन्होंने कहा कि जब दो दल के लोग होते हैं तो विचारधारा में असामनता होती ही है। लेकिन हमारी अलग विचारधारा होते हुए भी सरकार चलने में कोई परेशानी नहीं हो रही है।

swatva

श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि एनडीए सरकार हमेशा से ही जनता के हित में निरंतर काम कर रही है। इस सरकार में न तो कोई मनभेद है न ही कोई मतभेद।

उन्होंने कहा कि यदि राज्य पुलिस की कार्यप्रणाली पर कोई सवाल उठता है तो यह कोई बड़ी बात नहीं है। जब काम सही ने नहीं किया जाएगा तो चीजों को देखना ही पड़ेगा। सरकार को इस बारे में ध्यान दिलाना जरूरी है। हम सरकार में हैं, इसलिए इस बारें में हमारी भी जिम्मेदारी है।

वहीं, इन दिनों भाजपा और जदयू के बड़े नेताओं के बीच चल रही बायनबाजी को लेकर मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि यह गलत हो रहा है। शीर्ष नेतृत्व को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि गठबंधन में कहीं कोई बात किसी को पसंद नहीं है तो आपस में मिल बैठकर बात करनी चाहिए। मंत्री ने कहा कि सरकार में जो फ्रंट सीट पर बैठे हैं उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

Leave a Reply