कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए 10 तक विधान परिषद बंद

0

पटना : कोरोना काल में बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही है। बिहार विधान परिषद को कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर बंद कर दिया गया है। विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना वायरस जाने के बाद विधान परिषद कार्यालय में संक्रमण की आशंका बनी हुई थी। इसको देखते हुए अब एहतियात के मद्देनजर 10 जुलाई तक विधान परिषद को बंद करने का फैसला किया गया है।

विधान परिषद भवन को किया जाएगा सैनिटाइज

जानकारी के अनुसार विधान परिषद भवन को सैनिटाइज किया जाएगा। साथ ही साथ इस विधान परिषद सभापति के सेल को विशेष तौर पर सैनिटाइज की किया जाएगा। बता दें कि राज्य सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह के बाद विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाये गए। उनके परिवार के कई अन्य सदस्य पॉजिटिव मिले थे।जिसके बाद आनन-फानन में सीएम और डिप्टी सीएम भी अपना टेस्ट कराये लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगटिवे आई है।

स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक ही 10 जुलाई तक विधान परिषद को बंद करने का फैसला किया गया है। इस बीच उनके दफ्तर और अन्य जगहों को सेनेटाइज किया जायेगा। कोरोना की रोकथाम को लेकर ये निर्णय किया गया है, ताकि अन्य कर्मियों तक यह संक्रमण न पहुंचे।

 

swatva

Leave a Reply