झारखंड में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना वायरस, राज्य में बुधवार को मिले 21 कोरोना संक्रमित मरीज

0

रांची : झारखंड में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में अबतक कुल 458 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके है।

राज्य के विभिन्न जगहों पर बुधवार को 21 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।जिनमें से जमशेदपुर से चार,हजारीबाग से सात ,कोडरमा से तीन,लातेहर से एक और चाईबासा से भी एक के साथ ही साथ राज्य कि राजधानी राँची के रिम्स में 1 महिला जो सड़क दुर्घटना में घायल हुई थी उसका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया।कुल 21कोरोना पॉजिटीव मिलने से राज्य में 458 हो गई है।

22 दिनों में झारखण्ड में 343 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

पिछले कुछ दिनों से हर दिन झारखण्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। जिनमें पिछले 22 दिनों में झारखण्ड में 343कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
झारखण्ड में नए नए जिले के साथ नए नए जगहों पर कोरोना पॉजिटिव मिलने से चिंता बढ़ गई है। राज्य सरकार का कहना है कि झारखण्ड में चिंता का बिषय है कि जैसे जैसे प्रवासी आ रहे हैं मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

झारखण्ड में अबतक कोरोना से 5 मौत

झारखण्ड में अबतक कोरोना 5 मौत हो चुकी है।जिसमें राँची के हिंदपिड़ी से 2 और बोकारो से 1,कोडरमा से 1 की मौत,1सड़क दुर्घटना में जिसकी पॉजिटीव रिपोर्ट आई, अभी तक हो चुकी है।एक संदिग्ध की मौत कोडरमा में हुई है।वहीं एक मामला बरियातू का है लेकिन मरीज का रिपोर्ट गुड़गांव मेदांता से आई थी,जहां उनकी मौत हो गई।इस केस को मिलाकर झारखण्ड में 459हो जाता है।और मुम्बई से आये व्यक्ति का जोड़ दें तो आंकड़ों में 460 हो जाता है।

हिंदपिड़ी के अलावे राँची में इन क्षेत्रों में पहुंचा कोरोना

राज्य में रांची के हिंदपीढ़ी में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था जहां से वर्तमान में अभी 70 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके है।इसके साथ ही साथ राँची में आसपास के इलाकों में भी कोरोना जा पहुंचा है।

जिनमें से इटकी 4,चुटिया थान क्षेत्र के रामनगर 1,अनन्तपुर 1,लेकरोड 2,गुरुनानक स्कूल के केम्प से 1,कांटाटोली नेताजी नगर से 2,लोवाडीह से 1,इमली चौकहरमू से 1,पिस्का मोड़ बांस टोली से 1,आईटीआई बस स्टैंड इटकी रोड 1,बुंडू के ताऊ से 1बुंडू 1,डोरंडा 1,कडरू 1,राँची रेलवे स्टेशन के पास 1,कांके के अरसन्डे 1 बरियातू/रिम्स 5,पुंदाग 1,अरगोड़ा 1,मांडर 5,अनगड़ा 5,नामकुम के खरसीदाग-1,चान्हो 3,हरमू गंगानगर -1,सिल्ली-10 है।

राज्य में अबतक 175 कोरोना मरीज ठीक

झारखण्ड में एक तरफ कोरोना वायरस का मरीज मिल रहा है वहीं राहत कि बात यह है कि राज्य में अबतक 175 कोरोना मरीज ठीक हो चुके है।जिसमे राँची से 100,बोकारो से 9 हजारीबाग से 3 धनबाद से 2 सिमडेगा से 2 देवघर से 5 कोडरमा से 1 गिरीडीह से 1,पलामू से 15,गढ़वा से 3,दुमका 2,जामताड़ा-2,गोड्डा 1ठीक हुए हैं।

swatva

Leave a Reply