झारखंड में एक साथ मिले 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज , राज्य में आंकड़ा पहुंचा 610

0

रांची : झारखंड में कोरोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के बढ़ते मामले के कारण लोग भी चिंतनीय स्थिति की ओर बढ़ चुके हैं। केंद्र सरकार के आदेश के बाद दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासियों की घर वापसी तो करवाई जा रही परंतु उनसे कोरोना संक्रमण का फैलाव और तेजी से हो रहा है। इस बीच राज्य में रविवार को 15 नए कोरोना के मरीज मिले। जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 610 हो गई है। आज मिले 15 मरीजों में से पूर्वी सिंहभूम में 10,हजारीबाग में तीन, रांची-रामगढ़ में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है।

पूर्वी सिंहभूम में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

झारखंड राज्य में रविवार को देर शाम तक 15 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मामले पाए गए हैं। इनमें पूर्वी सिंहभूम के 10, हजारीबाग के तीन, रांची और रामगढ़ के एक-एक संदिग्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। पूर्वी सिंहभूम में रविवार को कोरोनावायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 09 मुसाबनी क्वारैंटाइन सेंटर जबकि एक मरीज छोटा गोविंदपुर में होम क्वारैंटाइन में था। सभी की कॉन्टैक्ट डिटेल और ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

राज्य के 24 जिलों में कोरोना संक्रमण का खतरा

इसके अलावा सुबह रांची में भी एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। नए मरीजों के मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 610 हो गई है। उधर, कोरोना वायरस संक्रमण राज्य के सभी 24 जिलों में पहुंच गया है।

swatva

Leave a Reply