योगी की 32 हड्डियां तोड़ेंगे पप्पू यादव, लोगों ने कर दी हूटिंग

0

समस्तीपुर : जनअधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने समस्तीपुर में एक सभा में सरेआम पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की 32 हड्डियां तोड़ देने का विवादित बयान दिया। इसके बाद पप्पू यादव अचानक ‘आजादी का नारा’ भी लगाने लगे। हद तो तब हो गई जब पप्पू यादव ने योगी जी को पागल तक करार दिया। लेकिन लोगों ने पप्पू की हरकतों पर हंसते हुए उनकी हूटिंग शुरू कर दी।

दरअसल समस्तीपुर में एनआरसी और सीएए के विरोध में सत्याग्रह का आयोजन किया गया था। पटना के जलजमाव और प्याज की राजनीति के बाद पप्पू यादव को एनआरसी में बहुत संभावना दिखी। अत: वे पहुंच गए समस्तीपुर के सत्याग्रह में और इस दौरान वे सारी सीमा लांघ गए।

पप्पू यादव ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ और पप्पू यादव एक ही राज्य में जन्म लिए होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता। इसके बाद उन्होंने आजादी के नारे लगाने शुरू कर दिये। लोगों ने अपने बीच पप्पू को तरह—तरह की हरकत करते देख लोग चर्चा करने लगे कि शायद नेताजी अपने आप में नहीं हैं। सत्याग्रह को अपना समर्थन देने पहुंचे पप्पू ने इस दौरान केंद्र सरकार सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस देश में जब जुल्म बढ़ता है तो वो रुई की तरह उड़ जाता है।

इसके बाद पप्पू यादव ने तेजस्वी और अन्य विपक्षी नेताओं पर जेएनयू वाकये पर छात्रों के समर्थन में एक भी ट्वीट नहीं करने को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद पप्पू यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला और कहा कि इस वक्त मेरी प्राथमिकता उत्तर प्रदेश को बचाना है, वहां के मंदिरों को बचाना है, वहां की बेटियों को बचाना है।

swatva

Leave a Reply