ट्रोल हुई दीपिका, ‘छपाक’ में एसिड अटैकर नदीम का नाम क्यों कर दिया राजेश?

2

नयी दिल्ली : अपनी नई फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के बहाने जेएनयू पहुंची अभिनेत्री दीपिका पादुकोण विवाद में घिर गईं हैं। वहां सिर्फ वाम छात्रों से उनके मिलने ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया। सोशल मीडिया पर दीपिका को ट्रोल करते हुए आज असंख्य यूजर्स ने उनसे सवाल पूछा कि फिल्म ‘छपाक’ में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड फेंकने वाले दरिंदे नदीम का नाम क्यों बदल दिया? उसका नाम फिल्म में राजेश क्यों कर दिया गया?

आलम यह है कि #boycottchhapaak आज ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बन गया है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब रियल स्टोरी में लक्ष्मी अग्रवाल पर नदीम खान नाम के युवक ने तेजाब फेंका था तो इस घटना पर बनी फिल्म ‘छपाक’ में उस कैरेक्टर का नाम क्यों बदल दिया गया। यूजर्स ने यह दावा किया कि नदीम के कैरेक्टर का नाम फिल्म में राजेश है।

विदित हो कि ‘छपाक’ एसिड अटैक की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनी फिल्म है। दीपिका पादुकोण ने इसमें लक्ष्मी का किरदार निभाया है। वह इसी के प्रमोशन के लिए जेएनयू गईं थी। दीपिका ने जेएनयू में वाम छात्र संगठनों के कुछ सदस्यों से बात तो की लेकिन हिंसा के शिकार एबीवीपी के छात्रों से मिलना उन्होंने गंवारा नहीं किया।

2 COMMENTS

Leave a Reply