Home बिहार अपडेट पटना अमृतलाल मीणा समेत तीन IAS केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर

अमृतलाल मीणा समेत तीन IAS केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर

0

पटना : बिहार कैडर के 3 आईएएस अधिकारियों को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति को लेकर विरमित किया गया है। इसको लेकर सामान्य प्रशासन विभाग के तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

अधिसूचना के मुताबिक पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा, पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के प्रधान सचिव विजयलक्ष्मी एन और कृषि विभाग के निदेशक आदेश तितरमारे को नव पदस्थापन पर योगदान के लिए विरमित किया गया है।

आदेश तितरमारे को मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई है। वहीं विजयलक्ष्मी एन का कृषि एवं किसान कल्याण विभाग भारत सरकार में संयुक्त सचिव पद पर नियुक्ति की गई हैं। जबकि अमृतलाल मीणा को वाणिज्य विभाग में अपर सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। इन सभी को बिहार सरकार ने विरमित कर दिया है।

इसके साथ ही उद्योग विभाग के सचिव नर्मदेश्वर लाल को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग का सचिव बनाया गया है।

बता दें कि, पिछले कई दिनों से इस बात की चर्चा तेज थी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कई भरोसेमंद और करीबी अधिकारियों का केंदीय प्रतिनियुक्ति पर जाने वाले थे। फिलहाल इन तीन अधिकारियों को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: