विधायक का देसी अंदाज कहा : ‘यहां के लोगवन के अब तो ही बचाओ रामजी

0

पटना : बिहार में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में हर रोज हजारों की संख्या में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। वहीं इस बीच कल देर रात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के नाम अपना संबोधन दिया। वहीं उनके इस संबोधन के बाद राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर कड़ा हमला बोला है।

बिहार के छोटे सरकार व बाहुबली अनंत सिंह पर इन दिनों सोशल मीडिया का खुम्हार चढ़ा हुआ है। अनंत सिंह ने ट्वीटर के जरिए ट्वीट करते हुए कहा कि ‘यहां के लोगवन के अब तो ही बचाओ रामजी, काहे की ई देसबा के प्रधान मंत्रीया तो अब प्रचार मंत्री बन गेलो है’।

मालूम हो कि इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज रामनवमी है और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें। कोरोना के इस संकट काल में, कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन कीजिए। ‘दवाई भी, कड़ाई भी’ के मंत्र को याद रखिए। जिसके बाद बाहुबली विधायक ने ये ट्वीट किया था।

मालूम हो कि बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह अपने पैतृक आवास पर ak-47 रखने के मामले में बेऊर जेल पटना में बंद है। लेकिन जेल में बंद होने के बाद भी उनका सरकार पर हमला बोलना कम नहीं हुआ है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलने के लिए अब नया हथियार सोशल मीडिया को बना लिया है।

swatva

Leave a Reply