पटना में कोरोना का कहर जारी , गृह विभाग असिस्टेंट कोरोना पॉजिटिव

0

पटना : पटना में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। अब पटना के पटेल भवन में कोरोना ने दस्तक दे दी है। पटेल भवन स्थित गृह विभाग के कार्यालय में एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गृह विभाग के असिस्टेंट को कोरोना निकलने के बाद यहां हड़कंप की स्थिति है।

विभाग में काम करने वाले एक स्टाफ के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी अब तक यहां सैनिटाइजेशन का काम पूरा नहीं कराया जा सका है। हालांकि पिछले दिनों पटेल भवन में सेनेटाइजेशन का काम पूरा कराया गया था लेकिन अब जब गृह विभाग के कर्मी के पॉजिटिव पाए गए है तो इसके बाद भी पटेल भवन में काम करने वाले अन्य कर्मियों की जांच अब तक नहीं कराई जा सकी है।

बुधवार को एकसाथ 235 कोरोना मरीज मिलने के बाद पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1349 है। इनमें से 625 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके है। बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना का केस पटना में ही पाया गया है। इससे पहले भागलपुर, पूर्वी चम्पारण व दरभंगा में तीन दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया है।इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भीतीजी, पटना मेयर का बेटा, भाजपा विधायक गायत्री देवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मालूम हो कि रेलवे हाजीपुर मुख्यालय के मुख्य कार्यालय अधीक्षक समेत 3 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। पटना में सबसे ज्यादा प्रभावित पटना सिटी इलाका है। यहां के 37 मुहल्लों में 62 नए मरीज सामने आये हैं।

swatva

Leave a Reply