नित्यानन्द राय व संजय जायसवाल ने घंटी और सुशील मोदी ने थाली बजा कर जताया आभार

0
  1. पटना : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशानुसार आज शाम 5 बजे 5 मिनट तक लगातार घंटी बजाकर कोरोना की चुनौती के दौर में पीड़ितों की सेवा में लगे कर्मियों के प्रति केंद्रीय गृह राज्यमंत्री श्री नित्यानन्द राय ने सम्मान प्रकट किया। साथ ही साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने भी ताली और घंटी बजा धन्यवााा ज्ञापन किया ।

दिल्ली आवास पर घंटी बजाकर अपनी भावना का उद्घोष करते हुए श्री नित्यानंद राय ने कहा, “वैसे सभी लोग जो भारत को सुरक्षित, स्वस्थ और शांत रखने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करना हम सभी का कर्तव्य हैI भारत के माननीय प्रधानमंत्री जी आह्वान पर आज का जनता कर्फ्यू शत- प्रतिशत सफलता की ओर अग्रसर है। थोड़े समय बचे हैं, उम्मीद है कि जिस प्रकार से आज का जनता कर्फ्यू सफल हुआ है हम भारतवासी प्रधानमंत्री जी की उम्मीदों को पूरा करेंगे। आगे भी संकट की घड़ी में हमसभी देशवासी प्रधानमंत्री जी के आह्वान को अपना कर्तव्य समझेंगे। श्री नित्यानन्द राय ने समस्त देशवासियों से कोरोना की चुनौती से निपटने में सौ फीसदी खुद सुरक्षित रहकर एवं परिवार- समाज को सुरक्षित रखकर योगदान देने की अपील की है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर कहा कोरोना के ख़िलाफ़ महासंग्राम की आज से हुई शुरूआत

Image result for sushil modi pngबिहार में जनता कर्फ्यू के बाद देश के प्रधानमंत्री के अपील पर बिहार की जनता ने भी ताली ,थाली,और शंख बजा कर चुनौती के दौर में पीड़ितों की सेवा में लगे कर्मियों का सम्मान प्रकट किया। साथ ही साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर थाली बजा कर आभार जताया  उन्होंने कहा कि कोरोना के ख़िलाफ़ महासंग्राम की आज शुरूआत हुई है।लम्बी लड़ाई के लिए देश तैयार है ,यह आज हमने दिखला दिया है।इस लड़ाई को जीतने का एक ही मंत्र है सोशल डिस्टेंस

swatva

Leave a Reply