नमाज पढ़ने से रोक तो किया पथराव, पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ा

0

बोकारो : पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में इस वायरस के कहर को कम करने के लिए कुछ जरूरी चीजों की छुट के साथ लॉक डाउन कानून का चौथा चरण लागू है। इस बीच झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर स्थित मस्जिद में अलविदा जुम्मे की नमाज अदा करने को लेकर आज जमकर बवाल हुआ।

सैकड़ों की संख्या में नमाज पढ़ने को ले इकट्ठा हुए लोग

जानकारी के अनुसार यहाँ सैंकड़ो की संख्या में लोगो के नमाज पढ़ने की सूचना पुलिस को मिली थी। हालांकि पुलिस ने नारायपुर की मस्जिद पहुंचकर लोगो को समझाया की अभी लॉकडाउन है और कोरोना का संक्रमण राज्य में ही नहीं बल्कि पूरे देश में तेजी से फ़ैल रहा है इसलिए आप घरो में नमाज पढ़े। मगर कुछ लोगो ने इसी बीच पीसीआर पर पत्थरबाजी कर दी। जिससे पुलिस को अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा। हालांकि फिलहाल स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है।इसके साथ ही इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस विभाग द्वारा पत्थरबाजों की पहचान की जा रही है।

सरकारी और प्रशासनिक प्रयासों को विफल करने की कोशिश

बोकारो एसपी ने कहा की मामला पूरी तरह शांत है, माहौल बिगाड़ने वालो को जेल भेजा जायेगा। गौरतलब है की बोकारो में कल ही कोरोना के पांच नए मरीज सामने आये है। मगर इसके बावजूद भी कुछ लोगों द्वारा इस तरह से मजमा लगाकर सरकारी और प्रशासनिक प्रयासों को विफल करने की कोशिश की जा रही है। यह बिल्कुल गैरकानूनी है इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

swatva

Leave a Reply