विधायक ने डॉक्टर और DM के आगे जोड़ा हाथ, कहा- करें मरीजों की मदद 

0

भोजपुर : देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रखी है। देश में हर रोज लाखों की संख्या में लोग संक्रमित रहे हैं। वहीं, राज्यों की बात करें तो बिहार की स्थिति भी दिनों-प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है। बिहार का कोई ऐसा जिला नहीं बचा है, जहां कोरोना संक्रमित मरीज ना हो। वहीं, इस बीच भोजपुर जिला के आरा में डॉक्टरों की कमी देखने को मिल रही है। डॉक्टरों की कमी को दूर करने के लिए वहां के विधायक डीएम से हाथ जोड़ आग्रह कर रहे हैं।

बिहार सरकार में जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा के एक विधायक डीएम के सामने हाथ जोड़कर मदद करने की आग्रह कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के बड़हरा सीट से विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी से अस्पताल में डॉक्टर उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से अनुरोध है कि वे ड्यूटी पर आएं

राघवेंद्र प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि बिहार के सभी जिलों में कोरोना वायरस के कारण तबाही की स्थिति हो गई है। इस परिस्थिति में डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से अनुरोध है कि वे ड्यूटी पर आएं। मरीज डॉक्टर के इंतजार में तड़प रहे हैं। उन्हें अपने नर्सिंग होम और क्लिनिक को खोलना चाहिए।

महामारी के समय मरीजों की मदद करनी चाहिए

उन्होंने कहा कि मैं डॉक्टरों के आगे हाथ जोड़ता हूं, पैर पड़ता हूं, वो आएं और अपना नर्सिंग होम और क्लिनिक को फिर से खोलें। उन्हें इस महामारी के समय मरीजों की मदद करनी चाहिए। अन्यथा भोजपुर के लोग तड़प-तड़प कर मरने पर मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जिलाधिकारी से भी आग्रह करता हूं कि वे चिकित्सकों के साथ एक मीटिंग करें और उनसे क्लिनिक खोलने का अपील करें।

मालूम हो कि भाजपा विधायक अभी दिल्ली में हैं। विधायक वहां अपनी पत्नी का इलाज करवा रहे हैं। इस कारण उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो को जारी कर जिलाधिकारी से आग्रह किया है कि वह डॉक्टरों की मीटिंग आयोजित करवाएं और मरीजों की हर संभव मदद करें।

swatva

Leave a Reply