मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पलटी,5 मजदूर घायल, दो की स्थिति नाजुक

0

चंपारण : बिहार के चंपारण जिला अंतर्गत कोटवा थाना क्षेत्र के एन एच -28 स्थित गढ़वा खजुरिया चौक के पास प्रवासी मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पलटने से 5 मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों में मुजफ्फरपुर के जय कृष्ण कुमार एवं हरे कृष्ण कुमार की स्थिति काफी नाजुक है। घटना स्थल पर पंहुची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा

मालूम हो कि कोरोना वायरस के कारण संपूर्ण देश में लॉक डाउन कानून लागू है। हालांकि केंद्र सरकार के आदेश के बाद प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए स्पेशल श्रमिक ट्रेन की सुविधा उपलब्ध है। इस बीच भटनी से ट्रेन की पटरी पर पैदल चल रहे ये पांचों मजदूर आ रहे थे। मजदूरों को पैदल आते देख स्थानीय लोगों ने मजदूरों को सिवान के मैरवा में कृषि उपकरण लदे गाड़ी पर चढ़ा दिया। गढ़वा खजुरिया चौक के समीप पिकअप गाड़ी का टायर फट गया जिससे गाड़ी पलट गई । गाड़ी पर चढ़े सभी मजदुर सड़क पर गिरे।

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा पुलिस को सूचित कर दिया। घायलों में सीतामढ़ी के परसौनी थाना के परशुराम गांव के अमित कुमार और रामबाबु कुमार तथा मुजफ्फरपुर के रामनगर के रामप्रवेश कुमार यादव, जय कृष्ण कुमार, हरे कृष्ण कुमार यादव शामिल हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है वहीं पुलिस अग्रेतर कार्रवाई कर रही रही है।

swatva

Leave a Reply