भगवान हनुमान की शरण में बैठे बिहार सरकार के मंत्री , तीसरे चरण के लिए लड़ रहे हैं चुनाव

0

मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे और आखिरी चरण को लेकर मतदान जारी है। अंतिम चरण में बिहार सरकार के लगभग एक दर्जन मंत्री की प्रतिष्ठा पापड़ है दांव पर है। इसमें एक ऐसे मंत्री का नाम सुरेश शर्मा भी है। यह बिहार सरकार में नगर विकास एवं आवास मंत्री हैं। वहीं अब वह अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए भगवान हनुमान की शरण में बैठ गए हैं।

सुरेश शर्मा के आवास पर आज सुबह से ही सुंदरकांड का पाठ चल रहा है। यह चक्कर मैदान स्थित आवास पर पंडित लालबाबू दास सुंदरकांड का पाठ कर रहे हैं ।

मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में सुरेश शर्मा का की टक्कर सीधे-सीधे कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र चौधरी से है। विजेंद्र चौधरी तीन बार मुजफ्फरपुर के नगर सीट से विधायक रह चुके हैं। दो बार विजेंद्र चौधरी राजद के टिकट से विधायक रहे और तीसरी बार जब राजद ने विजेंद्र चौधरी को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने निर्दलीय जीत हासिल की थी।

इन कारणों से मुजफ्फरपुर में दोनों के बीच कांटे की टक्कर है। कांटे की टक्कर से कांटा निकालने के लिए बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा भगवान हनुमान की शरण में है। मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का मतदान 10 नवंबर को होना है। इस दिन इस बात का निर्णय हो जाएगा कि इस क्षेत्र के विधायक कौन होंगे

swatva

Leave a Reply