गठबंधन रहे या नहीं रहे ,तेजस्वी ही होंगे सीएम उम्मीदवार

0

पटना : महागठबंधन का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा ? इसको लेकर काफी दिनों से घमासान मचा हुआ है। इसी बीच राजद ने महागठबंधन के साथी को साफ़-साफ़ जवाब देते हुए राजद नेता विजय प्रकाश ने स्पष्ट कहा कि महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव हैं और रहेंगे। अगर किन्हीं को आपत्ति है तो वह महागठबंधन छोड़कर जा सकते हैं। राजद, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आगामी बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी, किसी और नाम की गुंजाईश ही नहीं है।
बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने कहा था कि तेजस्वी को हम महागठबंधन का नेता नहीं मानते। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में हमलोग आगामी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद विधायक मुख्यमंत्री का चयन करेंगे। लोकसभा के चुनाव में 19 सीट पर लड़े। जीते एक भी नहीं और बात करते हैं। मुख्यमंत्री बनने की। तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेता नहीं हैं। वे अपनी पार्टी के नेता हो सकते हैं लेकिन महागठबंधन के नहीं।

वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के पुत्र संतोष मांझी ने अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा था कि तेजस्वी या चिराग जैसी राजनीति उन्हें विरासत में नहीं मिली। अगर काबिलियत की बात की जाए तो मुझमें भी काबिलियत कम नहीं है। अगर वो पढ़े लिखे हैं तो मैं भी पढ़ा लिखा हूं और हर क्षेत्र में काम करने का माद्दा रखता हूं।

Leave a Reply