चलती कार में साली व पत्नी की हत्या के बाद खुद को गोली से उड़ाया

0

पटना : राजधानी पटना से सटे बिहटा के रानीतालाब इलाके में आज रविवार की सुबह सेना के एक जवान ने अपनी साली और पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा दिया। घटना को सेना के जवान ने चलती कार में अंजाम दिया जिसे ड्राइवर चला रहा था। उस वक्त जवान के दो बच्चे भी कार में मौजूद थे। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि ड्राइवर को कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला। घटना के बाद उसने कार रोकी और शोर मचाना शुरू किया।

आसपास के लोग जब वहां पहुंचे तो उन्होंने तीन लाशें कार में लहूलुहान पड़ी देखी। दोनों बच्चे और कार चालक बाहर सड़क पर खड़े थे। मृतकों की पहचान भोजपुर जिले के गढ़हनी थाना क्षेत्र के लालगंज गांव निवासी सेना के जवान विष्णु शर्मा, उसकी पत्नी दामिनी और साली खुशबू के रूप में हुई है। विष्णु गुजरात में तैनात था। जबकि खुशबू की दस दिन पहले ही शादी हुई थी।

बताया जाता है कि छुट्टी पर घर आये सेना के जवान को गांव में डेंगू हो गया। वह बीमारी की जांच कराने आज अपनी ससुराल से पत्नी, साली और और दो बच्चों को लेकर कार से पटना एम्स आ रहा था। बकौल ड्राइवर कार में जवान का पत्नी और साली से किसी बात पर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि अचानक जवान ने चलती हुई कार में फायरिंग शुरू कर दी। उसने पहली गोली साली को और दूसरी पत्नी को मारी। इसके बाद स्वयं को भी गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply