व्हाट्सएप पर परेशान हुईं काजोल। पति अजय से कैसे पब्लिक हुआ पर्सनल नंबर?

0

पटना : ​फिल्म अभिनेता अजय देवगन की एक छोटी सी चूक ने अभिनेत्री एवं उनकी पत्नी काजोल को भारी मुसीबत में डाल दिया। अजय ने भूलवश आज काजोल का नंबर अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाल पब्लिक कर दिया। फिर क्या था, काजोल को उस नंबर पर दनादन कॉल और मैसेजेज आने लगे। वह परेशान हो उठीं कि आखिर उनका यह पर्सनल नंबर इतने अनजान लोगों के पास कैसे पहुंच गया जिससे वे उन्हें तंग करने लगे।
दरअसल अजय शायद अपने किसी जानने वाले को बता रहे थे कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे 98*******0 पर व्हाट्सएप द्वारा समन्यवय स्थापित करो। और यह सन्देश उनसे ट्विट हो गया। इस ट्वीट के जारी होते हीं लोगों ने भांप लिया कि यह नंबर काजोल का ही है। फिर तो दनादन इस नंबर पर सुझाव और मैसेज आने लगे।

Ajay Devgn tweeted his wife’s WhatsApp No. It became viral soon. (Here, the ten digits of Kajol’s mobile number have been hidden).

सोशल मीडिया पर अजय देवगन तथा काजोल दिनभर ट्रोल होते रहे। किसी ने अजय व काजोल को सुझाव देते हुए इसे हैकरों की करतूत तक बता डाला। यही नहीं उसने मुंबई पुलिस के साइट पर भी अजय का ट्वीट डाल दिया और मामले का पता लगाने की सलाह तक दे डाली। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने इसे अजय और काजोल द्वारा अपनी आनेवाली फिल्मों के लिए लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा भी बता दिया। खैर बाद में अजय से उनके प्रशंसकों ने कहा कि अजय आप अपनी ट्वीट हटा लें।

Leave a Reply