पटना में शाहरूख खान, दीदार को सुबह छह बजे से लगी दीवानों की लाइन

0

पटना : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरूख खान आज बिहार की राजधानी पटना में भोजपुरी के मेगा स्‍टार रवि किशन के समक्ष अपनी जिंदगी के अनकहे राज खोलेंगे। शाहरूख खान 27 दिसंबर को शाम में पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम सेलिब्रिटी टॉक शो में शिरकत करने वले हैं। इसबीच खबर है कि शाहरुख पटना पहुंच चुके हैं। बापू सभागार के बाहर आज सुबह छह बजे से ही प्रशंसकों की भारी भीड़ जुटी हुई है। इसमें बड़ी संख्या में युवा लड़के—लड़कियां लाइन बनाकर खड़े हैं। उधर प्रशासन ने भी फायर ब्रिगेड से लेकर मेडिकल वैन समेत सब प्रकार की चाक चौबंद व्यवस्था शाहरुख के कार्यक्रम को लेकर बापू सभागार के आसपास की है। वहां भारी संख्या में पुलिस बल को सुबह से ही तैनात किया गया है।

आज शाम होने वाले इस कार्यक्रम में रवि किशन होस्‍ट की भूमिका में नजर आयेंगे और वे उनसे बॉलीवुड के हसीन सफर के बारे में बात करेंगे और उनकी जुबानी उनकी कहानी, पटना में उनके फैंस के लिए पूछेंगे। इस दौरान बातें सिनेमा के अलावा जिंदगी के अनुभवों पर भी होगी। साथ ही शाहरूख के फैंस रवि किशन के माध्‍यम से भी उनसे सवाल–जवाब कर पायेंगे। कार्यक्रम में पटनाइटस के लिए खूब धमाल भी होगा। शाहरूख खान काफी लंबे समय बाद पटना की ऐतिहासिक धरती पर 27 दिसंबर को आ रहे हैं, जहां वे पटना के अपने फैंस से लाइव जुड़ेंगे।

मालूम हो कि शाहरूख के साथ पटना में चैट शो के बारे में खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये बताई और कहा–‘बिहार, कल हम दोनों साथ’। वहीं, रवि किशन ने शाहरूख खान की जमकर तारीफ की और कहा कि बॉलीवुड के किंग खान को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वे भारतीय सिनेमा के महान अभिनेताओं में से एक है। खास करे वे रोमांस कि किंग हैं, जिनके फैंस हर वर्ग से आते हैं। खासकर लड़कियां आज भी उनकी दीवानी है। इन सबसे इतर वे बेहतर अभिनेता, शानदार पर्सानालिटी के मालिक और जवां दिल इंसान हैं। उनके साथ काम करने का सपना आज भी कई लोगों की होती है। वे सेट पर जितने सपोर्टिव हैं, उतने ही रियल लाइफ सहज और सरल इंसान हैं।
रवि किशन ने कहा कि मुझे पता है कि उनको देखने के लिए पटना में लोगों की भीड़ उमड़ने वाली है। इस मौके पर मुझे एक अहम जिम्‍मेवारी मिली है कि मैं उनके सामने होस्‍ट की भूमिका निभाउं। जबकि मैं ये भी जानता हूं कि वे खुद कितने अच्‍छे होस्‍ट भी हैं। उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्‍मान है।

swatva

Leave a Reply