शमशेरा की खराब कमाई पर,इमोशनल पोस्ट के जरिए निकला संजय दत्त का दर्द

0

हाल ही में आए रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बहुत बुरा रहा। 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 37 करोड़ का ही कारोबार कर पाई हैं। फिल्म के बुरे प्रदर्शन के बाद शमशेरा के डायरेक्टर  करण मल्होत्रा और विलेन का किरदार निभाने वाले कलाकार संजय दत्त ने एक इमोशनल पोस्ट लोगों के साथ साझा किया है। जिसके जरिए अपने दर्द को बयां करने की कोशिश की है।

ट्विट किए नोट में उन्होंने लिखा, ‘फिल्म बनाना एक जुनून का काम होता है। शमशेरा खूब पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है।यह एक सपना था जिसे हम पर्दे पर लेकर आए। फिल्में मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं। उसे देर-सवेर दर्शकों मिल ही जाते हैं।’उन्होंने आगे कहा, ‘शमशेरा को नफरत का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोग बिना देखे ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं। यह काफी भयानक है कि लोग मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं।’

swatva

इस नोट के जरिए उन्होंने शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘चार दशक के अपने लंबे करियर में मैंने जिन बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है, करण उनमें से एक हैं। उनके पास ऐसे किरदार देने की क्षमता है जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रख सके। संजय ने आगे कहा कि करण परिवार की तरह हैं। सफलता या असफलता अलग चीज है, उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होती है। मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। ‘इस पोस्ट का अंत उन्होंने यह लिख कर किया की कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!’

मेरे प्यारे शमशेरा तुम वैसे ही राजसी और आलीशान

वही फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा फिल्म के बुरे प्रदर्शन पर रियेक्ट करते हुए ,सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहते हैं – मेरे प्यारे शमशेरा तुम वैसे ही राजसी और आलीशान हो। इस प्लेटफॉर्म पर अपने आप एक्सप्रेस करना बहुत इंपॉर्टेंट है, क्योंकि यहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, सेलिब्रेशन और अपमान मौजूद है। मैं माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरी वापसी मेरी ही कमजोरी थी और इसके लिए मैं कोई भी एक्सक्यूज नहीं दूंगा।

करण ने आगे लिखा- अब मैं यहां हूं आपके साथ खड़ा हूं और गर्व के साथ सम्मानित भी महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम सारी चीजों का एक साथ सामना करेंगे चाहे वो अच्छा हो या बुरा। पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार। शमशेरा मेरा है।

बता दे कि,इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं और डबल रोल में नज़र आए हैं। इससे पहले वह आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म “संजू” में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह रणबीर के करियर की सबसे बड़ी हिट है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 330 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

ईशान दत्त

Leave a Reply